Alia Bhatt Hot Photos: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में है। बॉलीवुड में हर तरफ उनकी प्रेग्नेंसी का बातें हो रही हैं। हालांकि वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। उनकी फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमे जबरदस्त सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिला। वहीं, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। इसी बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी ज्यादा से वायरल हो रहा हैं।

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं आलिया

आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है,  जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उन्होंने लाइम कलर की कोर्ट और लूज ट्राउजर पहने दिखाई देंगी। एक्ट्रेस सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और हर तस्वीर से फैंस को मदहोश बना दी हैं। एक्ट्रेस के तस्वीरों में बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा,“मै पोज दे रही हूं आप डार्लिंग का ट्रेलर देखो”। अक्सर एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से अपने चाहने वालों को मदहोश बनाती रहती हैं।

फैंस ने आलिया की खूब की तारीफ

आलिया के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है”, दूसरे यूजर ने लिखा, आप सच में बड़ी ही क्यूट हो, “काश की मै भी आपकी तरह होती”, तीसरे यूजर ने लिखा, “दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की”। वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर 12 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

आलिया के वर्क-फ्रंट

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘डॉर्लिग्स’ में  नजर आने वाली है, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा वो रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की कहानी’ में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग पहले व्यस्त थी।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version