Neeraj Chopra: विश्व के बेहतरीन जैवलिन थ्रोअय नीरज चोपड़ा चोट लगने की वजह से कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर हो गए हैं। अभी हाल ही में नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता था। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर होने के बाद नीरज ने अपने फैंस और देश के लिए एक लेटर शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने लोगों को सम्मान और प्यार के लिए शुक्रिया कहा। नीरज चोपड़ा ने लेटर में लिखा कि सभी को नमस्ते, मुझे आप सभी को बेहद दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मैं इस बार के राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा।

लेटर में नीरज ने आगे लिखा कि वर्ल्ड चैंपियनशिप के चौथे थ्रो के दौरान स्ट्रोक के कारण मुझे तकलीफ हुई थी और यूएस में इसकी जांच करने पर एक छोटी चोट के बारे में पता लगा। इसी वजह से मुझे कुछ हफ्तों के रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है। उन्होंने लिखा कि मुझे इस बात का अफसोस है मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाऊंगा। सभी देशवासियों के प्यार और सम्मान के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। अब आशा करता हूं कि आप सभी इसी ही प्रकार मेरे साथ जुड़कर देश के सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रमंडल खेलों में सहयोग करते रहे, जय हिंद।

Also Read: Rishabh Pant Having Fun With MS Dhoni: धोनी के साथ ऋषभ पंत की ऑनलाईन मस्ती वायरल, धोनी ने फोन छीनकर किया बंद

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2022 में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को ग्रॉइन इंजरी हुई हैं। इसी हफ्ते 24 जुलाई को अमेरिका में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियन का फाइनल इवेंट हुआ था। जहां नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया। नीरज ने 88.13 मीटर दूर भाला फेंककर सिल्वर मेडल अपने नाम किया। बता दे कि 2003 के बाद यह पहली बार हुआ जब किसी भारतीय प्लेयर ने इस चैंपियनशिप में मेडल जीता है।

Also Read: Neeraj Chopra: इतनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं नीरज चोपड़ा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version