कॉमेडियन के बेताज बादशाह कपिल शर्मा शो आज का पसंदीदा शो बना हुआ है। कॉमेडियन के पिटारे कपिल शर्मा अपने शो में एक नया कांसेप्ट लेकर आते हैं। अब हम बात करेंगे कि कपिल शर्मा शो के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा शो एक्टर प्रति एपिसोड 50 लाख रुपए की भारी-भरकम फीस लेते हैं। दूसरे नंबर पर अर्चना सिंह पूरन जो कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका निभाती है। वह प्रति एपिसोड 10 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक जो कभी जग्गा दादा कभी धर्म पाजी और अन्य किरदारों का अभिनय करते हैं। वह प्रति एपिसोड 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वहीं कई एपिसोड में भारती को भी देखा गया। भारती प्रत्येक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इन सबके अलावा चंदन प्रभाकर और सनी देओल बन कर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले किकू शारदा भी एपिसोड के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं। खबरों की मानें तो वह प्रति एपिसोड 7 से 8 लाख रुपए चार्ज लेते हैं।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Sexy photo:  भोजपुरी बाला Namrata Malla की बोल्डनेस के आगे फेल है Sunny Leone 

बता दें कि इस समय कपिल शर्मा शो फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और इस शो की टीम भी दर्शकों को हंसाने में सफल रहती है। जिससे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। यही वजह है कि पिछले हफ्ते ओमैक्स की टीआरपी लिस्ट में कपिल का शो नंबर वन पर रहा। इसलिए पिछले कुछ दिनों से यह सोच चर्चाओं में हैं।

इस समय कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में इस शो का एक लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसमें कृष्णा अभिषेक यह पूछते नजर आ रहे हैं कि सिद्धू जी कब वापस लौटेंगे… हमारे शो पर।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version