टीवी स्टार अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) जल्द ही एक-दूजे संग बंधन में बनने वाले हैं। सुनने में आ रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बिग बॉस 15 में यह दोनों साथ नजर आए थे तभी से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह दोनों दूसरे को पसंद करते हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आ चुके हैं।

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) कई टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस में यह दोनों वाइल्डकार्ड बनकर आए थे और तभी से इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह दोनों दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही एक दूसरे के संग सात फेरे भी लेंगे। पहले दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर इंकार कर दिया लेकिन बाद में इन दोनों की नजदीकया बढ़ती गई और लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रियलिटी शो के अलावा इन दोनों को कई विज्ञापनों में भी साथ देखा गया इसके अलावा यह दोनों एक साथ कई इवेंट्स में भी नजर आए उससे सभी लोगों का शक यकीन में बदल गया। अली गोनी ने अपनी और जैस्मीन भसीन के रिश्ते को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी है।

Also Read: Isha Gupta की तस्वीरों में है कुछ खास, हरे कलर में एक्ट्रेस लग रहीं सदाबहार

अली गोनी ने अपने रिश्ते को फाइनल करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया उन्होंने लिखा कि “हम दोनों एक दूसरे संग बंधन में बनने को तैयार है हम लोगों ने अपने माता पिता को सब कुछ बता दिया है बस अब शादी करना बाकी है।” अली गोनी और जैस्मिन भसीन जल्द ही एक दूजे संग बंधन में बनेंगे इन दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की। अली गोनी और जैस्मिन भसीन अब रियल लाइफ कपल बनने को पूरी तरह से तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version