Aman Sandhu: डिजिटल क्राइम आज कल की सबसे बड़ी समस्या है। कई धोखाधड़ी के केसेज कुछ वर्षों से दर्ज कराएं जा चुके हैं। इस बार डिजिटल क्राइम की विक्टिम टेलीविजन एक्ट्रेस अमन संधू बन गई हैं। एक संदिग्ध लिंक पर क्लिक करने से उन्हें कुल 2.5 लाख रुपये का नुकसान हुआ। अमन संधू को व्हाट्सएप पर एक लिंक मिला था उन्होंने उस पर क्लिक किया उसके साथ वित्तीय धोखाधड़ी की गई।

व्हाट्सएप नंबर पर भेजा लिंक

अमन संधू का कहना हैं वो जुहू में क्रिटिकेयर अस्पताल की वेबसाइट की तलाश कर रही थी, ताकि वह अपनी मां के लिए एक हड्डी रोग विशेषज्ञ के साथ अपॉइंटमेंट बुक कर सके। यह 5 जुलाई को रात 11:30 बजे की बात थी। इसके तुरंत बाद, उसके व्हाट्सएप नंबर पर एक लिंक भेजा गया। उसने उस पर क्लिक किया क्योंकि उसे लगा कि यह नियुक्ति के लिए है।

ये भी पढ़ें: Sonam Kapoor Delivery: डिलीवरी डेट से पहले ही माँ बनीं सोनम कपूर, सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के लिए बधाइयों का लगा तांता

बैंकिंग विवरण भी चुराया

अभिनेत्री ने अपने बैंक खाते को व्हाट्सएप भुगतान सुविधा से जोड़ा था, इसलिए घोटाले के लिंक ने उसका व्यक्तिगत और बैंकिंग विवरण चुरा लिया। जालसाज ने अमन संधू का मोबाइल और उसकी बैंकिंग डिटेल्स हैक कर ली। इसके बाद संधू ने साइबर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया, जिसने उसकी शिकायत दर्ज की और उसे गोरेगांव पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal: PM मोदी के गढ़ को बारिश के कहर से बचाने के लिए CM केजरीवाल ने उठाया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version