भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है स्टार खेसारी लाल यादव और अमरपाली दुबे की फिल्म. आशिकी ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है दोनों जोड़ी ने को दर्शकों ने काफी सराहा है।

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी के काफी प्रसिद्ध कलाकार हैं और इनकी वजह से यह फिल्म और ज्यादा चर्चा में है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म को के ट्रेलर और गाने को काफी पसंद किया गया। आम्रपाली दुबे ने अपने सह कलाकार खेसारी लाल यादव का राज खोला है।

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी मस्ती मज़ाक किया और इसी के चलते अमरपाली दुबे ने खेसारी लाल यादव के कान खींचे।

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने जब आम्रपाली दुबे से सवाल किया कि शूटिंग के वक्त सेट पर सबसे ज्यादा मस्ती कौन करता है? तो आम्रपाली दुबे ने मस्ती भरा जवाब दिया। आम्रपाली ने जो जवाब दिया सभी लोग इस बात से सहमत हुए। आम्रपाली दुबे ने कहा कि जिसने यह सवाल किया है हमें लगता है शायद वही सबसे ज्यादा सेट पर मस्ती करते हैं। आम्रपाली ने हंसते हुए कहा खेसारी लाल जी बहुत नटखट है। खेसारी लाल सेट पर इतना मस्ती मजाक करते हैं और सब को हंसाते रहते हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। सेट के अलावा दोनों की रियल में भी काफी अच्छी दोस्ती है, दोनों के बीच एक अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। 

दोनों भोजपुरी स्टार्स ने एक दूसरे की पोल खोलने के साथ-साथ एक दूसरे की काफी तारीफ की। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है इसीलिए दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और यही वजह है कि इन दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 

Share.
Exit mobile version