Amisha Patel-Imran Abbas: भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा कई मामलों पर विवाद रहता है, लेकिन दोनों देशों में कितनी भी दूरियां हो जाए। दोनों देशों की आवाम को एक चीज जोड़े रखता है, जिसे सिनेमा कहते है। पाकिस्तान के लोग भारत की फिल्मों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं भारत के लोग पाकिस्तानी सीरियल्स को काफी पसंद करते हैं। दोनों ही मुल्क के सितारे हमेशा कही न कही एक साथ नजर आ जाते हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास और भारतीय एक्ट्रेस अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं।

इमरान और अमीषा एक साथ आए लाइव

बता दें कि इमरान अब्बास और अमीषा पटेल एक साथ लाइव आकर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। अमीषा लाइव में कहती नजर आ रही है कि “मेरे फैंस मुझसे कहते रहते थे कि आप लाइव आइए लेकिन मैं इससे पहले कभी नहीं आई आज मैंने इमरान के साथ इंस्टाग्राम लाइव डेब्यू किया है.”। इमरान लाइव में कहते दिखाई दे रहे है कि बहुत पहले दोनों एक साथ फिल्म की थी, जो न बन सकी, जिसपर अमीषा कहती है, भविष्य में हो सकता है। वहीं लाइव वीडियो में दोनों के मुल्कों के फैंस अमीषा और इमरान पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

इमरान ने गदर फिल्म के बारे में पूछा

इमरान ने अमीषा से फिल्म गदर 2 के बारे में पूछा  तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उनका किरदार सकीना का है, ये फिल्म उसी परिवार की कहानी है, जिसमें दिखाया जाएंगे कि 10 साल बाद क्या हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

अगले साल जनवरी में हो सकती फिल्म रिलीज

गदर की सीक्वल अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। वहीं फिल्म में विलेन कौन होगा। इसका मेकर्स ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version