Khesari Lal Yadav: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री को इस मुकाम तक पहुंचाने में काफी मेहनत की है और आज फैंस के बीच कब्जा कर रहे हैं। किसी समय में भोजपुरी इंडस्ट्री अश्लीलता और डबल मीनिंग के लिए जानी जाती थी लेकिन अब समय बदल गया है। आज इंडस्ट्री ने अपनी एक पहचान बनाकर मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं अगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बात करें तो निश्चित तौर पर एक्टर भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए वह चिराग हैं जिन्होंने सफलता हासिल करने के लिए काफी पापड़ बेले है। लेकिन आज खेसारी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इस बीच खेसारी ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। आइये जानते है क्या है पूरी खबर।

खेसारी ने लोगों को कहा धन्यवाद

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के बीच चर्चा में रहने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वह लोगों को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन गाने रिलीज करते हैं या तस्वीर शेयर करते हैं। उनकी फैन फॉलोविंग में लगातार इजाफा हो रहा है और इस बात की जानकारी खेसारी ने खुद दी है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है। एक्टर को इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं और इस बात के लिए खेसारी ने लोगों को धन्यवाद कहा है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पंजाबी लुक में छा गए खेसारी, Tu Ladki Hai Oxygen Nahi का वीडियो इंटरनेट पर उड़ा रहा गर्दा

इंडस्ट्री के पॉपुलर और मोस्ट डिमांडेड स्टार हैं खेसारी

इस स्टोरी को शेयर करते हुए खेसारी ने अपनी एक फोटो भी साझा की है। एक्टर इस फोटो में काफी हेंडसम नजर आ रहे हैं। बता दें कि खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में आने के लिए काफी मेहनत और इंतजार किया है। किसे पता था कि सड़क पर लिट्टी-चोखा बेचने वाले खेसारी कभी भोजपुरी इंडस्ट्री के चांद बन जाएंगे। भोजपुरी एक्टर आज इंडस्ट्री के पॉपुलर और मोस्ट डिमांडेड स्टार हैं। खेसारी भोजपुरी इंडस्ट्री के महंगे एक्टर में से एक हैं जो एक फिल्म के लिए लाखों में चार्ज करते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version