ग्लैमरस नोरा फतेही अपने डांस के साथ साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। नोरा फतेही कभी डांस और कभी हुस्न के जलवे बिखेर कर लाइमलाइट में बनी होती है। एक रियलिटी शो के जरिए नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस की अफेयर की खबरें भी सामने आई। दोनों की दमदार केमिस्ट्री को देखकर फैंस भी इनको पसंद करते हैं। टेरेंस और नोरा की केमिस्ट्री को देखने के बाद सामने आई इन अफेयर की खबरों पर अब कोरियोग्राफर ने रिएक्ट किया है।

सिजलिंग केमिस्ट्री पर जवाब दिया

टेरेंस ने नोरा फतेही की सिजलिंग केमिस्ट्री पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वह और नोरा अच्छे दोस्त हैं और स्क्रीन पर शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं। टेंरेंस का कहना है कि नोरा फतेही फ्री स्प्रिट पर्सन है। उनकी एनर्जी और वाइब काफी शानदार है। वह इसे बेहतर समझती है क्योंकि वह एक उम्दा डांसर है। उनका कहना है कि नोरा के दिमाग में जो होता है वह उसे बोल देती हैं। नोरा कभी भी कुछ भी बोल देती है, फिर बाद में उनको एहसास होता है कि ऐसा नहीं कहना चाहिए था। लेकिन बाद में कहती है कि अब तो कह दिया।

हेल्दी रिलेशनशिप शेयर

बता दें कि टेरेंस और नोरा फतेही बेस्ट फ्रेंड नहीं है जो कि हर दिन दूसरे को फोन करते हो। लेकिन फिर भी वह हेल्दी रिलेशनशिप शेयर करते हैं। नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनको सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के गाने ‘कुसु कुसु’ में देखा गया था। नोरा बहुत जल्द ट्रैक ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगी।

Also Read: Haryanvi Dance Video: ‘तेरी लत लग जागी’ गाने पर सपना चौधरी ने लूट लिया सबका दिल, कमरतोड़ डांस करती सपना

इन सबके अलावा नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर काफी अपडेट रहती है और अपनी लेटेस्ट फोटोज, वीडियोस के जरिए फैंस को आकर्षित करती हैं। नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्हें व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने हुए देखा गया। इस व्हाइट फ्रॉक में नोरा फतेही बिल्कुल एक बार्बी डॉल की तरह नजर आई। इस फोटो पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि आप मुझे चमकते हुए देखते हैं, आप नाराज हो गए हैं। मुझे लगता है कि मेरे नफरत करने वालों को वास्तव में एक किस चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version