Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में अपने दम पर पहचान बना चुके पवन सिंह के दीवाने अब करोड़ों की संख्या में है। पवन सिंह ने भोजपुरी के मंचों से साबित कर दिया है कि वह अब बड़े पर्दे पर भी अपना कमाल दिखा सकते हैं। पवन सिंह के गाने पूरी दुनिया में पसंद किए जाते हैं। इस दबंग अभिनेता के अभिनय और आवाज के दीवाने लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी भी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है।

अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाया

हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना हुआ है। ऐसे में यूट्यूब पर अपलोड पवन सिंह और काजल का गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म ‘मैंने उसको सजन चुन लिया’ का गाना रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है। इस गाने का नाम ‘चल चला रानी रिहर्सल करा दी’ है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। और इस वीडियो में पवन सिंह का बॉलीवुड अंदाज भी काफी पसंद किया गया है।

दोनों का डांस जबरदस्त

इस गाने में काजल राघवानी की कातिलाना अदाएं देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस गाने में पवन सिंह बहुत ही स्मार्ट नजर आए हैं। और काजल भी ग्लैमरस और हॉट लुक देती दिखाई दी है। दोनों का डांस जबरदस्त है। इस गाने को यूट्यूब के चैनल डीआरजी रिकॉर्ड से अपलोड किया गया और अब तक इस पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। बता दे कि इस गाने को अलग ढंग से फिल्माया गया है इसमें पवन सिंह दुल्हा और काजल राघवानी दुल्हन बने हुए काफी सुंदर लग रही हैं।

Also Read: नोरा फतेही के साथ अफेयर की खबरों के बीच कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने दिया जवाब, हेल्दी रिलेशनशिप शेयर करते दोनों

दोनों की मुख्य भूमिका

एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है। इस फिल्म में पवन सिंह और काजल राघवानी की मुख्य भूमिका है। फिल्म को देवेंद्र तिवारी ने डायरेक्ट किया और इसको एसपी चौधरी, बुची सिंह, अजय कुमार चौधरी ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है जबकि इसके बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version