Amrapali Top10 Songs: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। आम्रपाली दुबे ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत और शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में ख़ास पहचान बनाई है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आम्रपाली दुबे की नई-नई फोटो और वीडियो आएदिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, उनके नए और पुराने गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए आम्रपाली दुबे के चाहने वालों के लिए 10 रोमांटिक गाने लेकर आये हैं, जिसमें एक्ट्रेस कभी पवन सिंह तो कभी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं।

यह भी पढ़े : Tajinder Bagga Case: पंजाब पुलिस की याचिका पर तेजिंदर बग्गा मामले में सुनवाई टली, अब 10 मई को चलेगा दलीलों का दौर

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के सभी फेमस गाने है। यह वीडियो यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक ने अपलोड किया है। इसमें आम्रपाली दुबे के 10 मोस्ट फेमस गाने है। वीडियो मेंआम्रपाली कभी निरहुआ तो कभी पवन सिंह संग रोमांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को अभी तक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version