Ananya Panday: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर वो अपनी ड्रेसिंग सेंस से सभी को चौका देती हैं। फैंस के बीच चर्चा में रहने के लिए एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने बिकनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है।

बिकनी फोटोज देख फैंस के उड़ गए होश

एक्ट्रेस ने बिकनी में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है। हर तस्वीर में वह बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अनन्या अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए से रू-ब-रू होती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

बोल्ड तस्वीरों को देख ट्रोलर्स ने ली चुटकी

अनन्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ग्रीन कलर की बिकनी में नजर आ रही है। तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस ग्रीन बिकिनी में आधे लेटकर पोज दे रही हैं। सूरज की किरणों के बीच पोज देती हुई अनन्या बोल्ड लुक से आग लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने गगल्स और ओपन हेयर से लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस ने बिकिनी ड्रेस में कई तस्वीरों शेयर की है और हर तस्वीरों में कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल इटली में वाकषण एन्जॉय कर रही हैं। तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन ट्रोलर्स जमकर चुटकी ले रहे हैं। फोटोज को देख एक यूजर ने लिखा, ” इससे सीखो एक और फ्लॉप देने के बाद कैसे चिल रहना चाहिए। वहीं एक और ने चुटकी ली और कहा, “पहले एक्टिंग सीखो।” एक अन्य ने कहा, “फ्लॉप फिल्म के बाद सदमे में बन गई तोता।”

ये भी पढ़ें: Shardul Thakur: भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर की फोटोज देख कर हो जाएंगे फैन, लगती हैं बला सी खूबसूरत

सुपरफ्लॉप हुई है लाइगर

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो उनकी फिल्म ‘लाइगर’ इस महीने 25 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट विजय देवरकोंडा नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकारा और यह फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई। वहीं इस फिल्म के अलावा वो फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के दूसरे पार्ट मे नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version