Ananya Pandey Photos: बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रिटी किड्स है, जिन्होंने एक्टिंग के दुनिया में किस्मत आजमाई है। कई स्टार किड्स की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, जो लगातार सफलता की सीढ़ी पर चलते जा रहे है। वहीं कई स्टार किड्स गुमनाम का शिकार हो गए। आज हम इस आर्टिकल में स्टार किड्स अनन्या पांडे के बात करने जा रहे है, जिनकी एक्टिंग का जादू अभी तक दर्शकों पर नहीं चल सका है, लेकिन वो अपने ड्रेसिंग सेंस और सिजलिंग अवतार के लिए हमेशा फैंस के जुबानों पर रहती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी सिजलिंग अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक जाती है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्या खास बात है इन तस्वीरों में-      

तस्वीरों में गॉर्जियस दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें वो काफी खूब गॉर्जियस दिख रही है। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और तस्वीरें कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस पर वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस, वो हर आउफिट्स में कहर लगती है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस की सिजलिंग अवतार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो रियल लाइफ में कितनी बोल्ड रहती है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “एनवाईसी में ऐसे भव्य, अद्भुत लोगों के साथ डिनर में भाग लेने के लिए ऐसा सम्मान धन्यवाद “।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है अनन्या

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ ईयर 2’ से डेब्यू किया था। वहीं, वो पिछली बार फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आई थी। उनके ऑपकमिंग फिल्म बीत करें तो वो आयुष्मान खुराना की सीक्वल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में दिखाई देने वाली है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version