हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली एक्ट्रेस अंजली राघव के कई गाने बैक टू बैक रिलीज हुए। रिलीज होने के साथ ही उनके सभी गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अंजलि राघव सोशल मीडिया पर अपडेट रहने के साथ-साथ अपने लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। इस बार भी उन्होंने अपना एक अलग वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें अंजली का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि राघव रेणुका पंवार के गाने ‘भागा आला’ पर सोफे पर बैठ कर डांस कर रही हैं। अंजलि राघव इस गाने के साथ अपनी फेस एक्सप्रेशन ऐसे दे रही हैं कि फैंस उस पर फिदा हो रहे हैं। वीडियो के लास्ट में अंजली राघव को शर्माते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में अंजली राघव किसी ट्रेडिशनल अवतार में नहीं बल्कि सिंपल कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं।

अंजलि की इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है कि ‘दिलेर भाई और आपकी जोड़ी नंबर वन है’। वही दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘मैं भी अपना सरनेम तुम्हारे नाम कर दूंगा’। बाकी यूजर्स में फायर और दिलवाले इमोजी कमेंट सेक्शन में किए हैं। बता दे कि अंजलि राघव ने सपना चौधरी की तरह ही स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज उन्होंने इंडस्ट्री में ऐसा मुकाम हासिल कर दिया है कि वह अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

यह भी पढ़े :- “द कश्मीर फाइल्स” की तारीफ करके सहानभूति हासिल करना चाहते हैं आमिर खान

अंजलि ने कई हरियाणवी गाना में काम किया है जिनमें से कई गाने सुपरहिट रहे। उनका गाना ‘जलेबी जुड़ा’ और ‘जुत्ती ला दो जी’ काफी चर्चा में रहे हैं। अंजलि राघव का एक और सॉन्ग जो खूब वायरल हुआ। ‘बैठू नई बोलेरो में’ यह गाना भी खूब चर्चा में रहा। अंजलि राघव के साथ इस गाने में अमित चौधरी नजर आए। गाने में गाड़ी को लेकर पति पत्नी की तकरार दिखाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version