‘सूर्यवंशी’ फेम निहारिका रायजादा ने ब्रा पहनकर कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के एक अलग ही पहचान बना चुकी ‘सूर्यवंशी’ फेम निहारिका रायजादा की फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। उनकी बोल्डनेस ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। आपको बता दें, निहारिका रायजादा अपने काम के लिए कम बल्कि बोल्ड फोटो शूट के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। ऐसा ही फोटोशूट उन्होंने करवाया है। जो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है। ब्रा में निहारिका रायजादा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फोटोज में निहारिका ने सेक्सी अंडरगारमेंट्स में अपना बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसे देखकर हर की दंग है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए निहारिका ने फ्रेंच में लिखा में लिखा कि, छोटी लड़कियां जब महिलाएं बन जाती हैं तो पुरुषों के लिए घातक हो जाती हैं। उनके इस पोस्ट को देखकर फैंन जमकर कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले निहारिका ने लाल रंग की ब्रा पहनकर अपना बेहद बोल्ड फोटो शूट भी कराया था। जिसे देखते ही फैंस अपना दिल हार बैठे थे।

ये भी पढ़ें अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सेल्फी’  का वीडियो किया जारी, फैंस देखकर हुए लोट-पोट

आपको बता दें, निहारिका संगीतकार ओपी नैय्यर की पोती हैं। फिल्म सूर्यवंशी में वह अक्षय कुमार के साथ एंटी टेरिरेस्ट स्क्वॉड ऑफिसर का किरदार कर चुकी हैं। निहारिका का जन्म 1990 में लक्जमबर्ग में हुआ। वह वहीं पली-बढ़ी हैं। उनकी एक बहन और एक भाई है। उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। इसके अलावा वेस्टर्न क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है। निहारिका ने 2010 में मिस इंडिया यूके का खिताब जीता। वह मिस इंडिया वर्ल्डवाइड की फर्स्ट रनर अप भी रही हैं। आपको बता दें, निहारिका की पहली फिल्म 2013 में आयी थी, जो कि, बंगाली फिल्म थी। अब वह अपने बोल्ड लुक से आग लगा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version