टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले साल 14 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाई थी। यह दोनों कपल रियालिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का हिस्सा भी बने। इस शो का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें अंकिता लोखंडे ने विक्की से शादी के बाद लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बात की है। इस प्रोमो वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह अंकिता शो के होस्ट मनीष पॉल से कह रही है कि लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना काफी मुश्किल है।

लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप काफी मुश्किल

अंकिता ने शो के दौरान कहा कि विक्की और मैं लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, हमारी शादी हो गई है। इस समय विक्की जैन बिलासपुर में है और मैं यही रहती हूं। पहले तो सब कुछ ठीक लगता था लेकिन अब यह सब मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि थोड़ी थोड़ी देर में मिलना और फिर वापस चला जाना सच में बहुत मुश्किल होता है। अंकिता वीडियो में आगे कहती है कि जीवन में रोज के ऐसे कई सारे मूवमेंट होते हैं जहां मैं यही चाहती हूं कि वह मेरे साथ रहे।

गर्व महसूस करती अंकिता

अंकिता ने कहा था कि जब मैं रात को सोने जाऊं तो मेरे पास मेरा पति होना चाहिए। मैं उनके कंधे पर सिर रखना चाहती हूं। लेकिन अब इन सब की आदत हो गई है और यह बहुत जरूरी है। मैं इस की वजह से गर्व महसूस करती हूं। इस तरह अंकिता ने लोंग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर अपने विचार रखे हैं।

यह भी पढ़े : शर्मिला टैगोर के साथ कैरम बोर्ड खेलते हुए अपनी क्यूट एंजेल इनाया की फोटो की शेयर, अपनी बेटी को कंपनी देती सोहा अली खान

फैंस ने दिया परफेक्ट कपल का टैग

बता दे कि अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर काफी अपडेट नजर आई हैं। उन्होंने शादी के बाद कई रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है जो काफी वायरल हुई है। फैंस ने भी इस कपल को परफेक्ट कपल का टैग भी दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version