Bhojpuri Sexy Videos: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की जोड़ी में से एक है। इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है। यह दोनों अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेते हैं। आए दिन इनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जब जब यह दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते हैं तब तब फैंस का दिल खुश हो जाता है। यह दोनों एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहा है। इनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे हमेशा अपने गाने से लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं। यह दोनों साथ में काफी क्यूट लगते हैं सभी को इनकी जोड़ी बहुत प्यारी लगती है। यह दोनों काफी टाइम से भोजपुरी इंडस्ट्री को सफल फिल्में देते आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनका ये गाना वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री के लोग दीवाने हैं। हाल ही में फिल्म “मोकामा 0 किमी” का गाना “राजा जान मारे” सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने में दोनों जबरदस्त रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं इस गाने को उनके फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। 

यह गाना रेगिस्तान में शूट किया गया है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे रेगिस्तान में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखे जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। लोग इनके रोमांस को काफी पसंद कर रहे हैं इनके रोमांस सीन पर से किसी की नजर नहीं हट रही है। 

इस गाने को कुछ ही समय में काफी लाइक और कॉमेंट्स मिल चुके हैं। इस गाने ने अब तक लाखों व्यूज बटोर लिए हैं। राजा जान मारे गाने को कल्पना और केवल प्रजापति ने अपनी आवाज दी है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस गाने का म्यूजिक राजेश रजनीश द्वारा दिया गया है। इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version