सर्दी का मौसम शुरू होते ही शादियों का मौसम भी शुरू हो जाता है। फिर कोई आम हो और क्या खास है हर जगह शहनाई बजती हुई नजर आ रही है ।अभी तेजस्वी यादव की शादी हुई है तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी रचाई है। इसी तरह अब बहुत जल्द ही टीवी की दुनिया की जानी मानी और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की शादी की तैयारियां चल रही है। अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड के विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को फेरे लेंगी। उनकी शादी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होने जा रही है ।इस दौरान टीवी और बॉलीवुड की दुनिया के सारे बड़े सितारे देखने को मिलेंगे।

अंकिता लोखंडे अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। उनकी शादी पूरी मराठी शादी होने वाली है। वह अपनी शादी से जुड़े हुए सभी रीति-रिवाजों के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इस दौरान उनके फैंस उनकी शादी के फंक्शन के फोटो देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है।12 दिसंबर से अंकिता विक्की की शादी की तैयारियां शुरू हो जाएगी और यह खत्म 14 दिसंबर को होंगी ।
फिलहाल अंकिता पैर में चोट लग गई थी ,जिसकी वजह से वह रेस्ट कर रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी विडियो भी डाली थी। जिसके बाद फंसे दुआ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/politics/farooq-abdullah-migrated-kashmiri-pandits-rehabilitation-muslims/67789/

आपको बता दें, 12 दिसंबर को ये फंक्शन शुरू होगा जिसमें पहले मेहंदी सेरेमनी होगी।12 तारीख की शाम को ही कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी भी होगी। 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और हल्दी सेरेमनी होगी। इसके बाद दोनों की शादी होगी। शादी का थीम रॉयल ट्रेडिशनल स्प्लेंडर है। 14 तारीख को शादी के बाद ही शाम को रिसेप्शन पार्टी भी है। जिसके लेकर कपल ने खास तैयारी कर ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version