टेलीविजन का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आ रही जोड़ियां लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रही है। इन जाने माने सितारों में से कोई एक जोड़ी ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा। यह शो बहुत कम समय में दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बन गया है। इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं और कई लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोडि़यां इस शो का हिस्सा हैं।

हाल ही में इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्मार्ट जोड़ी शो से एक और पावर कपल को एलिमिनेट कर दिया गया है। जी हाँ , हम यह बात कर रहे है” गुम है किसी के प्यार में” के अभिनेता नील भट और उनकी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा की। इन दोनों को स्मार्ट जोड़ी के मंच से बाहर कर दिया गया है । आपको बता दे कि नील-ऐश्वर्या सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक थे। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के एलिमिनेशन ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। फैंस को ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी काफी पसंद आ रही थी।

‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट पर ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के फैंस को इनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। फैंस को पता चला की यह दोनों एक दूसरे के साथ कितनी मस्ती करते है और कितना प्यार करते है। ‘शो पर ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को कई बार हंगामा मचाते हुए भी देखा जा चुका है।

आपको बता दें नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्म ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ के सेट पर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। ‘स्मार्ट जोड़ी’ में आते ही ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने बताया था कि लोग किस तरह से उनके बारे में भद्दी बातें कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट काफी इमोशनल हो गए थे।

यह भी पढ़े : भारतीय रेलवे द्वारा 166 ट्रेनों को रद्द किया गया, यात्रा से पहले चेक करे लिस्ट

यह शो 26 फरवरी 2022 को स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। शुरुआत में, इस शो में 10 जोड़ियों ने भाग लिया, वे थीं अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी, मोनालिसा-विक्रांत सिंह, नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, नताल्या इलिना-राहुल महाजन, कृष्णमाचारी श्रीकांत-विद्या, बलराज स्याल-दीप्ति तुली, पल्लवी शुक्ला-अंकित तिवारी, भाग्यश्री-हिमालय और गौरव तनेजा-रितु राठी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version