एक्ट्रेस निया शर्मा (Actress Nia Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं या कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं या शर्मा अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करती है और आज भी निया ने कुछ नया ही किया है। निया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह काफी स्टाइलिश और क्यूट नजर आ रही है। 

एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वाइट कलर का जालीदार टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहने नजर आ रही है निया अपने हाथ में अपने हील्स लिए हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। निया शर्मा इस फोटोशूट में काफी क्यूट लग रही है सभी फैंस लिया की काफी तारीफ कर रहे हैं और इनका ही वीडियो काफी फनी है जिसे देखकर सेल्फी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। 

Also Read: Katrina Kaif और Vicky Kaushal का ज़बरदस्त रोमांस, स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

इस वीडियो में नया अपने हील्स को पैरों में पहनने की वजह हाथों में लिए घूम रही है निया का यह मोमेंट दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है यह वीडियो काफी फनी है जिसे दर्शक बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही देर में काफी ज्यादा यूज़ और लाइक मिल चुके हैं फैंस अपने अपने कॉमेंट्स दे रहे हैं और अपनी निया के लिए हार्ट इमोजी भेज रहे हैं।

निया शर्मा ने पिंक विला से बातचीत के दौरान बताया कि जब भी मुझे कोई कहता है कि तुम बहुत खूबसूरत हो बहुत हॉट हो बहुत क्यूट हो तो मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक लड़की हूं ना मैं खूबसूरत हूं ना मैं हॉट हूं मैं एक लड़की हूं। लोगों को लगता है कि मैं लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए फोटोज शेयर करती हूं लेकिन मैं अपने लिए ये सब करती हूं क्यूंकि यह मेरा एजेंडा है ये मेरा काम है, मैं सिर्फ मैं हूं एक लड़की हूं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version