बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इन दिनों अक्सर अपनी बेटी भूमिका के साथ ही सपोर्ट किया जाता है वह अपनी नन्हीं बेटी वामिका के साथ मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उन्हें बेटी वामीका के साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को मीडिया की नजरों से दूर रखने का फैसला किया है, जिसके चलते वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में वामिका का चेहरा छिपाते हुए नजर आते हैं।

अब हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के लिए एक कविता पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह हर समय वामिका के साथ रहेंगी।

बता दें कि वमिका के लिए अनुष्का ने जो कविता पोस्ट किया है उसमें लिखा है कि डियर बच्चे मैं यह सोचती हूं कि तुम्हारे लिए सबसे अच्छी मां कैसे बनूं। मुझे पता है कि मैं हमेशा इस कोशिश में सही नहीं रहूंगी। मैं तुम से मिलूंगी जहां भी तुम होगी, वहां नहीं जहां मैं चाहती हूं कि तुमको होना चाहिए।

बता दें कि जब वनिका का का जन्म हुआ है तबसे अनुष्का ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है।वह अब अपना सारा वक्त बेटी वामिका की देखभाल में लगाना चाहती हैं। वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं। उसके बाद से अनुष्का ने वापसी नहीं की है।

लेकिन अनुष्का जल्द ही चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी यह एक बायोग्राफिकल फिल्म है जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। लगभग 3 साल बाद फिल्म में अनुष्का की वापसी होगी। चकदा एक्सप्रेस में झूलन के रोल के लिए अनुष्का जमकर पसीना बहा रही हैं और खूब प्रैक्टिस कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने अगले प्रोडक्शन ‘काला’ में भी व्यस्त हैं, जिससे इरफान खान के बेटे बाबिल खान बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version