अगर आप संडे को खुशनुमा बनाने चाहते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फोटोज देख सकते हैं। उनकी फोटोज देखकर आपको फ्रेशनर्स और आनंद का अनुभव होगा। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो प्रकृति के काफी करीब नजर आ रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं। अनुष्का ने पिछले साल की बहुत सारी वेकेशन फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो पति विराट के साथ खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। तो चलिए एक नजर अनुष्का की प्यारी फोटोज पर डालते हैं।

अनुष्का ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज

वैसे तो हमेशा अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ उनके क्रिकेट मैचों पर जाती रहती हैं लेकिन प्रकृति के इतने करीब एक्ट्रेस को कम ही देखा गया है। आज एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी यादों को फिर से जिया है। उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया है जिसमें वो कभी किसी फूल के पास बैठी हैं तो किसी फोटो में धूप का मजा ले रही हैं। अनुष्का ने फोटोज में पिंक शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने फोटोज को शेयर कर कहा- ये दिन#Throwback। फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है एक्ट्रेस उन बेहतरीन पलों को दोबारा याद कर उन्हें जीना चाहती हैं।

यह भी पढ़े: झिल्लीदार ड्रेस पहन मलाइका ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, पहनी इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस कि ब्रा छिपाना हुआ मुश्किल

वामिका की फोटोज हुईं थी वायरल


गौरतलब है कि हाल ही में विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें वामिका अपनी मां अनुष्का की गोद में हंसती नजर आ रही थीं। फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने वमिका को छोटी विराट तक कहा था। हालांकि दोनों स्टार्स को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई कि वामिका की फोटोज सामने आ गईं। अनुष्का और विराट दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपील की..कि वामिका की फोटो क्लिक नहीं की जाए..और उनकी निजता का सम्मान किया जाए। वामिका के दुनिया में आने के बाद से ही कपल उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version