बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण बॉलीवुड तक पहुंच गया है। ऐसे में अब जल्द ही अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। हाल में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा इस वायरस से ठीक हुई हैं। अब इंडस्ट्री का दूसरा कपूर परिवार कोविड -19 की चपेट में आया है।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को पहली बार सितंबर 2020 में कोरोना हुआ था और उसके बाद ठीक हो गए थे वहीं एक साल बाद वो फिर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अर्जुन कपूर समेत रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वर्तमान में ये सभी लोग आइसोलेशन में हैं और डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहे हैं।

ऐसे में मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट होगा। इससे पहले मलाइका के बाद ही अर्जुन कोविड पॉजिटिव हुए थे। आपको बता दें, प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जान्हवी और खुशी कपूर का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़े :- महिला ने 3 महीने में दिया 2 लड़को को जन्म, जांच टीम की रिपोर्ट पर दोषी कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई

ये सभी लोग होम क्वारंटीन

ईटाइम्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और करण बूलानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब ये सभी लोग होम क्वारंटीन में हैं। रणवीर शौरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, था, “मेरा बेटा हारून और मैं गोवा में छुट्टी पर थे, और मुंबई वापस जाने के लिए नियमित आरटी-पीसीआर टेस्ट के दौरान, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हम दोनों को किसी भी तरह के कोई लक्षण नहीं हैं और आगे की जांच तक खुद को क्वारंटीन कर लिया है। हम कल फिर कोरोना टेस्ट करवाने का प्लान कर रहे हैं। ताकि रिपोर्ट का सही पता लगाया जा सके और मेरा टेस्ट भी किया जा सके, हालांकि मैंने दोनों टीके लगवाए हुए हैं.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version