Arjun-Malaika: बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा लाइलाइट में रहते हैं। अक्सर दोनों सेलिब्रिटी एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं। हालही में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के बर्थडे को सेलिब्रेट करने पेरिस गए थे। पेरिस में उन्होंने बेहद ख़ास पल बिताए।

मलाइका अक्सर पेरिस से अपनी और अर्जुन की रोमांटिक तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहती थी। तस्वीरो में उनकी केमेस्ट्री देखने लायक थी। वह दोनों एक साथ हर पल को एन्जॉय करते दीखते है। कभी पेरिस की सड़कों में तो कभी एफिल टावर के निचे, पेरिस में अर्जुन और मलाइका ने अपने हर लम्हे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद दोनों मुंबई वापिस आ रहे है। इंस्टाग्राम अकाउंट voompla ने एक वीडियो साझा की हैं, जिसमे उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। एयरपोर्ट पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आये। वीडियो में अर्जुन ने ब्लैक कलर की लॉन्ग स्लीव्स टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और शूज कैरी किया। वही बात करें फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा की तो उन्होंने व्हाइट कलर की ब्रालेट के साथ बेज कलर का पैंट सूट पहना है।

Also Read: Alia- Ranveer Film: आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल। इस फिल्म में आएंगे नज़र

बात करे अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ के लिए सुर्खियों में है, जिसके डायरेक्टर मोहित सूरी हैं। वहीं, इस फिल्म में जॉन अब्राहिम, तारा सुतारिया और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version