Alia-Ranveer New Movie: अपनी शादी में सुर्खिया बटोरने के बाद आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। आलिया की प्रेगनेंसी की खबर ने बी- टाउन के सभी सेलिब्रिटी को सरप्राइज कर दिया। प्रेगनेंसी की खबर मिलने के बाद आलिया भट्ट ने सभी का शुक्रिया अदा किया। प्रेगनेंसी की खबर के बाद आलिया और रणबीर सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

हाल ही में आलिया लंदन में काफी सेलेब्रिटियों से मिल रही है, कल इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी । फोटोज में मनीष मल्होत्रा के साथ आलिया और करण जौहर सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी में मनीष ने सिर्फ आलिया, करण और करीना के साथ ही नहीं बल्कि बी टाउन की पॉपुलर सिलेबस की भी झलक दिखाई हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट viralbhayani ने एक तस्वीर को साझा किआ है जिसमे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को देखा जा सकता है। यह फोटो लंदन की है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक साथ अपनी अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ आने वाले है। यह मूवी करण जोहर डायरेक्ट कर रहे है। इससे पहले रणवीर और आलिया गली बॉय में साथ नजर आए थे।

Also Read: Haryanvi Sexy Video: सपना के मस्तीले अंदाज पर पति साहू हुए फिदा, देखें वीडियो

फोटो में आलिया ब्लैक आउटफिट में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं, अपने लुक को बढ़ाने के लिए उन्होंने शेड्स भी लगाए हुए है। वहीं हर बार की तरह रणवीर का लुक निराला दिखा। उन्होंने ब्लू स्ट्राइप शर्ट के साथ ब्लू, ग्रीन और रेड स्ट्राइप्स वाला स्वेटर पहना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version