Arjun Rampal Daughter Myra: बॉलीवुड (Bollywood) में अकसर मशहूर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों (famous actors and actresses) के बच्चों को लेकर चर्चा बनी रहती है। ऐसे में फैंस के बीच इन स्टार्स के बच्चों को (children of stars) लेकर काफी उत्सुकता बनी रहती है और वह बड़ी हस्तियों के बच्चों की हर खबर को फॉलो करते है।

अर्जुन रामपाल की एक तस्वीर से मचा तहलका

ऐसे में अकसर बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई नई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। तो कई बार वह अपने खास लोगों के साथ भी तस्वीरें शेयर करते है। ऐसे में फैंस उनपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते है। इसी कड़ी में अपनी अदाकारी से लोगों का दिन जीतने वाले शानदार अभिनेता अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद उनकी बेटी खासा चर्चा में आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: Siddhant Kapoor Drugs Case: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को मिली राहत, इस शर्त पर दी गई जमानत

सुर्खियों में आई अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। हुआ ये कि अर्जुन रामपाल के साथ उनकी बेटी मायरा रामपाल एक साथ लंट डेट पर गए थे। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी। इसके बाद उनके फैंस ने उस तस्वीर पर जी भर के कमेंट किए और कई फैंस ने अपनी अच्छी प्रतिक्रिया भी जाहिर की।

फैंस को पसंद आई मायरा की तस्वीरें

इसके साथ ही आपको बता दे कि मायरा हाल-फिलहाल में ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई है। जहां पर उनके काफी अधिक फैंस भी नहीं है। वहीं, लोगों को मायरा की ये तस्वीर इतनी पसंद आई है कि कई लोग मायरा को नेशनल क्रश कहने लगे है। मायरा की खूबसूरती पर फिदा एक फैन लिखते हैं, “गॉर्जियस डॉटर हॉट डैडी. क्या डेडली कॉम्बिनेशन है।” वहीं एक अन्य ने लिखा है, “मायरा बहुत प्रीटी है बिलकुल अपनी स्टनिंग मॉम की तरह”।

उधर, अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह अकसर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते है। बता दें कि अर्जुन आखिरी बार कंगना के साथ धाकड़ फिल्म में नजर आए थे, जिसे दर्शको ने कुछ खास पसंद नहीं किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version