Urvashi Rautela Viral Video: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कई मौकों पर देश का सिर गर्व से ऊंचा किया है। बेहद ही कम उम्र में ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली उर्वशी रौतेला आज हर किसी की नजरों में शुमार हैं। उर्वशी को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनकी खूबसूरती और हसीन अंदाज के लिए जाना जाता हैं। इस समय उर्वशी रौतेला का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिनमें वह हाई हील्स में सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए नजर आई हैं।

हाई हील्स परेशानी का कारण

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला सीढ़ियों से नीचे उतरती हैं तो उनकी हाई हील्स परेशानी का कारण बन जाती हैं। व्हाइट कलर के फ्लावर प्रिंट वन पीस शोल्डर आउटफिट में उर्वशी रौतेला काफी खूबसूरत नजर आई हैं। जब पैप्स उनको पोज देने के लिए कहते हैं तो एक्ट्रेस नीचे उतर कर आने की चाह रखती हैं लेकिन उनकी हाई हील्स उतरने में परेशान करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के आगे कुछ फ्लॉप्स बने हुए हैं। जिन पर वो हील्स पहनकर नहीं उतर सकती।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video: खेसारी और अक्षरा का हॉट वीडियो ले आया सुनामी

वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते हुए

उर्वशी रौतेला की इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने लिखा है गिरते-गिरते बची उर्वशी। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा हैं यह कूदकर या स्लाइड करते हुए आ सकती थी। अन्य यूजर ने लिखा कि सैंडल उतार देती तो इज्जत नहीं कम हो जाती, बहुत से तरीके हैं सीढ़ियों से उतरने के। जबकि अन्य ने उनपर दिल खोलकर प्यार बरसाया है। कोई उन्हें डॉल कहकर पुकार रहा है तो, किसी ने उन्हें कोहिनूर हीरा कहा है।

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिल डेब्यू फिल्म ‘द लीजेंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version