Aryan Khan Passport: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल ड्रग्स केस को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। हाल ही में, उन्होंने ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिल गई है। एनसीबी के पास आर्यन खान के अलावा पांच लोगों के खिलाफ सबूत न मिलने कारण उन्हें छोड़ना पड़ा। अब आर्यन खान ने एनडीपीएस अदालत में याचिका दायर करके अपने पासपोर्ट वापसी की मांग की है।

याचिका में क्या है दायर

दरअसल आर्यन खान ने गुरुवार को याचिका दायर करते हुए कहा कि पांच अन्य लोगों के साथ आरोप पत्र में उनका नाम नहीं है। जिसे एनसीबी ने अदालत में पेश किया था। इसलिए उनका जमानत बांड रद्द किया जाए और पासपोर्ट वापसी की प्रक्रिया शुरू किया जाए। वहीं आर्यन के याचिका पर अदालत ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने के लिए निर्देश दिया है और 13 जुलाई तक सुनवाई को स्थगित कर दी।

20 दिन से ज्यादा जेल में रहे थे आर्यन

बता दें कि एनसीबी ने आर्यन खान को पिछले साल अक्टूबर में क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसकी वजह से आर्यन खान को 20 दिनों से ज्यादा जेल में रहना पड़ा था। वहीं, एनसीबी के आरोपपत्र में उनका नाम नहीं था। बता दें कि एनसीबी के पास आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं होने पर उन्हें छोड़ दिया था। वहीं, आर्यन ने जमानत की शर्तों के अनुसार अदालत में अपना पासपोर्ट जमा करवाया था। 

Also Read: Petrol and Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए अपने शहर का दाम

आर्यन ने फिल्म इंडस्ट्री में की एंट्री

आर्यन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है, लेकिन बतौर एक्टर नहीं, बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। शाहरुख की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

Also Read: Graeme Smith: साउथ अफ्रीका के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट में ग्रीम स्मिथ की जगह फर्स्ट क्लास क्रिकेटर को मिला पद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version