शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों एक ड्रग मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही चर्चा में हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को आर्यन खान को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था। आज आर्यन खान से पूछताछ हो सकती है। कल भी देर रात अरबाज मर्चेंट को पूछताछ के लिए अलग-अलग जगहों पर ले जाया गया था। इसके अलावा मामले में नई गिरफ्तारी हुई है। मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आर्यन खान के पिता शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। शाहरुख अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी रहते हैं। जिसके चलते उनका शेड्यूल काफी टाइट है। इतना ही नहीं कई बार तो उनके बच्चों तक को उनसे मिलने के लिए अपॉइंटमेंट तक लेनी पड़ती है।

पापा से मिलने के लिए लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट


इस बात का खुलासा खुद आर्यन खान ने एनसीबी के सामने किया है। एनसीबी को पूछताछ में आर्यन खान ने बताया कि उनके पापा अभी एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर वो बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि मेरे पापा इतने बिजी रहते हैं कि कई बार मुझे उनसे मिलने के लिए पापा की मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं। बता दें कि शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वाईआरएफ द्वारा निर्मित अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थी कि किंग खान फिल्म के एक्शन सीन्स के बारे में बेटे आर्यन खान से टिप्स ले रहे हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि यंग फैंस फिल्म को पसंद करें।

यह भी पढ़े: इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या, हद है – मीका सिंह

एनसीबी की धरपकड़ जारी


गौरतलब है कि आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज पर छापेमारी के बाद कथित तौर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद हिरासत में लिया गया था। आर्यन के अलावा एनसीबी ने 7 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। मामले में एनसीबी पार्टी ऑर्गेनाइजर्स से भी लगातार पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि एनसीबी के रडार पर 4 पार्टी ऑर्गेनाइजर्स हैं जिनसे पूछताछ हो रही है और शाम तक गिरफ्तारी भी हो सकती है। वहीं आर्यन खान की मुश्किले बढ़ती जा रही है। कोर्ट ने तीनों गिरफ्तार लोगों को 7 अक्टूबर तक के लिए हिरासत में भेज दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version