ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आर्यन खान के केस में रोज नये खुलासे हो रहे हैं। आर्यन से लगातार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान खुद आर्यन ने कबूला कि वो पिछले 4 साल से ड्रग्स लेते आ रहे हैं। फिलहाल आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे जिसके बाद उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। हाल ही में शाहरुख खान की मैनेजर आर्यन खान से मिलने एनसीबी दफ्तर पहुंची। ऐसा पहली बार नहीं है जब आर्यन का नाम किसी विवाद से जुड़ा हो। भले भी आर्यन लाइमलाइट से दूर रहते हो लेकिन वो अक्सर विवादों में आ ही जाते हैं। बीते सालों में आर्यन की लव लाइफ से लेकर फेक एमएमएस भी चर्चा में रहा है।

फेक MMS हो चुका है वायरल


पहले बात करते हैं आर्यन की लव लाइफ की। आर्यन की लव लाइफ काफी चर्चा में रहती है। बीते महीनों पहले आर्यन को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया था जिसके बाद ही दोनों की चर्चा होने लगी थी। वहीं शाहरुख खान ने इस मामले को लेकर मीडिया में सफाई भी दी थी कि ऐसा कुछ नहीं है। इसके अलावा एक रोमानियन लड़की के साथ भी डेटिंग की खबरें आई थीं। हालांकि किसी ने भी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई थी। लव लाइफ के अलावा एक फेक एमएमएस भी चर्चा में रहा था। जिसमें एक लड़के को एक लड़की के साथ गाड़ी में इंटीमेट होते हुए देखा गया था। दावा किया गया कि वीडियो में दिखने वाला लड़का शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है। ये वीडियो आर्यन के नाम से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। उस वक्त शाहरुख और उनके पूरे परिवार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि बाद में ये बात साफ हो गई कि वीडियो फेक था।

ये भी पढ़े: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में 4 अन्य आरोपी गिरफ्तार, आर्यन खान समेत 16 लोग गिरफ्तार

शाहरुख को सपोर्ट करने कई स्टार्स पहुंचे मन्नत


गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने एक क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। आर्यन के अलावा  मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की गिरफ्तारी भी की गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा  को भी हिरासत में लिया है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद  शाहरुख और गौरी को सपोर्ट करने के लिए कई सेलेब्स को मन्नत का दौरा करते हुए देखा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version