मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के बहोड़ापुर पुलिस थाना ने अपने ही थाने के एक आरक्षक पर अपने ही थाने की एक महिला एएसआई से छेड़खानी का आरोप दर्ज हुआ है I जब से इस मामले को हवा मिली है तब से ग्वालियर पुलिस की लोग किरकिरी कर रहे हैं। आम जनता और महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस अपनी महिला अफसरों को सुरक्षित नही रख सकती तो राज्य कि महिलाओं को कैसे सुरक्षित रखेगी।

यह वारदात 22 सितंबर की हैं जिस दिन राज्य के नागरिक उद्यान मंत्री ज्योतिराधित्य सिंधिया का रोड शो था, उस दौरान यह पूरा मामला घटित हुआ। वीआईपी ड्यूटी में जुटी बहोड़ापुर थाना की एएसआई के साथ उनके ही थाने के एक हवलदार ने छेड़खानी करी और यह बात बाहर ना आए इस लिए उसने एएसआई को अपना मुंह बंद रखने को कहा, उसे डराया कि अगर वह अपना मुंह खोलेगी तो उसी की बदनामी होगी।

यह भी पढ़े- लखीमपुर में चल रही हिंसा के चश्मदीद सुमित ने सुनाई पूरी कहानी, किसने किसपर किया हमला जानिए पूरी ख़बर

महिला एएसआई ने उस हवलदार के खिलाफ सबसे पहले शिकायत टीआई से की, उसके बाद पूरे मामले की जांच स्वयं एडिशनल एसपी हितिका वासिल ने करी। इस जांच से सच्चाई से पर्दा उठा, जिसके बाद आरोपी हवलदार के खिलाफ ऑन ड्यूटी महिला एएसआई से छेड़खानी करने के लिए एफआईआर दर्ज़ की गई।

एसपी हितिका ने बताया कि महिला एएसआई ने एक शिकायत दर्ज़ करवाई थी, जिसमे उन्होंने बताया था की उन्ही के थाने के एक हवलदार ने उनके साथ छेड़खानी करी हैं। इस मामले पर एसपी ने फौरन कदम उठाते हुए जांच शुरू कर दी और 12 दिन के बाद आखिर इस मामले पर से पर्दा उठा और आरोपी हवलदार के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version