Ashram Girl Tridha Choudhury Video: ‘आश्रम’ वेब सीरीज में बबीता का किरदार निभाकर त्रिधा चौधरी रातों-रात सुर्खियों में आ गईं। इस बात में कोई दोराय नहीं है की आश्रम गर्ल बोल्ड सीन्स की वजह से आज वह एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। सेंसेशनल क्वीन त्रिधा चौधरी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वजह है कि उनकी हालिया हॉट फोटो। जी हां, त्रिधा एक बार फिर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में हैं। त्रिधा ने एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं त्रिधा चौधरी

दरअसल एक्ट्रेस ने वेकेशन की झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दिखाई है। वीडियो शेयर कर त्रिधा ने अपने विदेशी होटल की झलक दिखाई। एक्ट्रेस बिकिनी में पूल किनारे चिल करते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया है। इसके साथ ही एक बार फिर त्रिधा हॉट अवतार से इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

आश्रम से त्रिधा चौधरी को मिली पॉपुलैरिटी

त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ‘दहलीज’ सीरियल से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान बॉबी देओल की ‘आश्रम’ वेब सीरीज से मिली जिसमें उन्होंने बबीता का किरदार निभाकर सबको चौंका दिया। इस सीरीज में त्रिधा ने अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन से अपने फैंस को खूब इम्प्रेस किया। त्रिधा आश्रम के तीनों सीजन में नजर आई। त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। त्रिधा ने वेब सीरीज में जमकर हॉट सीन दिए थे और यही वजह है कि आज वह काफी मशहूर हैं। वह बोल्ड अदाओं से फैंस को मदहोश करना बखूबी जानती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version