Asim Riaz Photo: लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का मामला सुर्खियों में है। बॉलीवुड की गलियारों में इस मामले में चर्चा जोरों पर है। इसी बीच बिग बॉस फेम आसिम रियाज ने न्यूड फोटोज से तहलका मचा दिया है। आसिम की न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हैं और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। आसिम की इन तस्वीरों को देख ट्रोलर्स रणवीर सिंह के मजे ले रहे हैं और एक्टर की टांग खिंच रहे हैं।

फिटनेस को देख कायल हो रहे हैं फैंस

फोटोशूट में आसिम ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के होश उड़ा रही हैं। तस्वीर में फैन्स आसिम की फिटनेस देखकर हैरान हैं। इस तस्वीर में एक्टर जींस खोलते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं लेकिन न्यूड फोटो ने फिर से धूम मचा दी है। वहीं अब रणवीर के साथ-साथ आसिम ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स आसिम को जमकर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीर आसिम रियाज की आज की नहीं है। दरअसल 2017 में आसिम ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीर एक बार फिर उन्होंने शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

फोटो को देख ट्रोल्स ले रहे हैं मजे

तस्वीर को देखकर एक बार फिर ट्रोल्स को मौक़ा मिला और वे लगातार कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर पर फैंस जहां खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं वहीं ट्रोल्स जमकर हमलावर हैं। इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, “एक मछली ने सारे तालाब को गंदा कर दिया रे बाबा।” एक और यूजर ने लिखा, “रणवीर भाई ने सबको बिगाड़ दिया।” एक और यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, “सस्ता रणवीर सिंह।”

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं आसिम

बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद आसिम रियाज काफी पॉपुलर नाम है। आज एक्टर को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्टर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। आसिम की आए दिन म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version