Pakistan: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी खबरें वायरल होती है जो हैरानी में डाल देती हैं। अब पाकिस्तान की एक ऐसी खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें एक मालकिन और नौकर की प्रेम कहानी देखी जा सकती है। पाकिस्तान की नाजिया नाम की महिला का चर्चा केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आइए जानते हैं कि इस वायरल खबर में क्या है।

नौकर और मालकिन की प्रेम कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहानी एक नौकर और मालकिन की हैं। पाकिस्तान के इस्लामाबाद की रहने वाली नाजिया ने घर के कामकाज के लिए एक नौकर रख रखा था। नाजिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह घर में अकेली रहती थी और उसका कोई भी नहीं था। वह एक ऐसे नौकर की तलाश कर रही थी जिस पर वह काफी भरोसा कर सकें। इसके बाद महिला को किसी दोस्त ने सुफियान को नौकर रखने की सलाह दी‌ फिर उसको काम पर रख लिया गया।

Also Read: Viral Animal Video: बंदर और बत्तख के बच्चों ने मिल जुल कर किया लंच, वीडियो दिल को छू लेगा

18 हजार रुपए तनख्वाह

उस नौकर को महीने की 18 हजार रुपए तनख्वाह दी जाती थी। नाजिया ने बताया कि सुफियान को लेकर लोगों ने जितनी तारीफ की थी वह उससे कहीं ज्यादा अच्छा है। कुछ समय बाद नाजिया सुफियान के काम करने के तरीके और विचार से काफी प्रभावित होने लगी और दोनों में प्यार हो गया। उन्होंने अपने रिलेशन को कुछ समय तक छुपाए रखा लेकिन बाद में उन्होंने अपना प्रेम जाहिर कर दिया। नाजिया ने सुफियान को प्रपोज कर दिया और इस दौरान कुछ देर के लिए सुफियान काफी चौंक गए थे। नाजिया का प्रपोजल एक्सेप्ट कर बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली।

Also Read: Bhabhi Hot Video: इतनी खूबसूरत भाभी का कभी नहीं देखा ऐसा धांसू डांस, फिदा हुए लोग 

एक दूसरे के बुलाते कैटरीना और सलमान खान

नाजिया बताती है कि सुफियान उनका बहुत ख्याल रखते हैं और एक कैटरीना की तरह मुझे बुलाते हैं। नाजिया भी उनको सलमान खान बुलाती हैं। इन दोनों की शादी का फैसला करना काफी आसान नहीं था। लोगों ने इसका काफी विरोध किया था लेकिन यह एक दूसरे के साथ खड़े रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version