Athiya Shetty and KL Rahul Marriage: टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन अब इन दोनों के बीच शादी की खबरें भी सामने आई हैं। अक्सर इनकी शादी की खबरें अफवाह साबित हुई। लेकिन अब अथिया के पिता और बॉलीवुड के स्टार एक्टर सुनील शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह दोनों शादी करने जा रहे हैं।

सुनील शेट्टी ने बताई बात

सुनील शेट्टी ने बताया कि राहुल और अथिया कब शादी करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी का इंस्टेंटबॉलिवुड से बातचीत करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह राहुल और अथिया की शादी का खुलासा कर रहे हैं। इस वीडियो में सुनील शेट्टी से उनकी शादी के बारे में सवाल किया जाता हैं। तब सुनील शेट्टी जवाब देते हैं कि जैसे ही बच्चे डिसाइड करेंगे, क्योंकि राहुल का अभी एशिया कप, वर्ल्ड कप और साउथ अफ्रीका टूर साथ ही ऑस्ट्रेलिया टूर है।

Also Read- Urfi Javed Hot Video: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी अतरंगी ड्रेस, ट्रोलर्स कहने लगे गरीब उर्फी

1 दिन में नहीं होती शादी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि जब बच्चों को रेस्ट मिलेगा तब शादी होगी ऐसे 1 दिन में रेस्ट डे पर शादी नहीं की जा सकती। बता दें कि केएल राहुल ने चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की हैं। उन्होंने जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान की भूमिका अदा की थी। यह सीरीज भारत में क्लीनस्वीप से जीती। अब राहुल का एशिया कप में कमाल देखने को मिलेगा। इस टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त से शुरू होगा। इसमें भारतीय टीम का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला है।

Also Read- Delhi: आम आदमी पार्टी ने विधायकों की बुलाई बैठक, कुछ से नहीं हो पाया संपर्क- सूत्र

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version