भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी ‘मिथ्या’ के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। अवंतिका रोहन सिप्पी की साइक्लोजिकल थ्रिलर्स ड्रामा सीरीज में एंट्री कर चुकी है। शो के निर्माता ने show में अवंतिका को लॉन्च करने की अनाउंसमेंट एक पोस्टर के साथ की है। इस पोस्टर में अवंतिका हेमा कुरेशी के साथ नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं अवंतिका दसानी के बारे में।

25 साल की है अवंतिका

अवंतिका दासानी भाग्यश्री और हिमालय दासानी की बेटी है। वह 25 साल की है अवंतिका ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। इसके अलावा अवंतिका एक्टिंग के अलावा ट्रैवलिंग डांसिंग फैशन दोस्तों के साथ पार्टी करना एंजॉय करना पसंद करती है। अवंतिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें लोगों की सहायता करते हुए दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़े:- ग्रीन कलर के सलवार सूट और ऑरेंज कलर का दुपट्टा पहनकर सपना ने किया डांस

अवंतिका सोशल वर्क में काफी दिलचस्पी रखती है उन्हें लोगों की मदद करना बहुत अच्छा लगता है। भाग्यश्री की बेटी अवंतिका गैस की दुनिया में अपना परचम घर आने के लिए सेट पर आ गई है। 2018 में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित मर्द को दर्द नहीं होता के साथ एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में जबरदस्त एंट्री की थी।

एंक्लेव और एक्सपेरिमेंटल डेब्यू

शो के पोस्टर में अवंतिका दासानी का करंट लोक नजर आया है। जो एक तरह से मनोविज्ञानिक थ्रिलर्स ड्रामा के अंधेरे और पेचीदा पक्ष को दर्शकों के सामने रख रहा है। इसमें दो फीमेल लीडर्स की ट्विस्टेड कहानी के साथ एक एंक्लेव और एक्सपेरिमेंटल डेब्यू का ऑप्शन चुना। जिसमें अवंतिका अपने पहले ऑनस्क्रीन एक्सपीरियंस में एक पावर पैक किरदार के रूप में नजर आने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version