टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) काफी फेमस एक्ट्रेस है। इतनी कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज एक ऐसे मुकाम पर है जहां से वो किसी की मोहताज नहीं है। अवनीत कौर के फैंस अवनीत की एक झलक देखने के लिए दीवाने रहते है। अवनीत उनको खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती हैं। हाल ही में अवनीत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। 

अवनीत ने ब्राउन कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है इसमें वह बेहद हसीन नजर आ रही है। अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अवनीत अपनी तस्वीरों से लोगों को बेहोश कर देती हैं अवनीत की बेहद हॉट तस्वीर देखकर सभी मदहोश हो जाते हैं। हाल ही में अवनीत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इसे देखकर उनकी काफी तारीफ की जा रही है।

अवनीत ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में अवनीत कौर ने ब्राउन कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है और लॉन्ग हाई कट इस्कर्ट कैरी की है। अवनीत ने क्लासी मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है जिसमें अवनीत काफी खूबसूरत लग रही है। अवनीत के इस ग्लैमरस अंदाज से लोगों की नजर नहीं हट रही है। अवनीत का यह ग्लैमरस अवतार सबके दिलों पर छा गया है। अवनीत कौर के फैंस इनकी तस्वीर पर लाइक्स और कॉमेंट्स दे रहे हैं।

Also Read : Kangna Ranaut की होस्टिंग ने दिखाया कमाल, Big Boss से बेहतर बनाया शो Lock Upp

 अवनीत कौर (Avneet Kaur) का कातिलाना अंदाज लोगों के दिलों में बस गया है और एक और इस ब्राउन कलर में काफी जच लग रही है अवनीत के चेहरे का कलर काफी फेयर है तो उन पर यह ब्राउन कलर काफी जच रहा है। अवनीत की इस तस्वीर पर उनके फैंस के कॉमेंट्स आ रहे हैं, कोई लिख रहा है गॉर्जियस! तो कोई लिख रहा है वेरी ब्यूटीफुल! कोई लिख रहा है बहुत खूबसूरत! 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version