Avneet Kaur Hot Photos: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अवनीत एक जानी-मानी हस्ती हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अवनीत आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके कुल 32 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और हर कोई उनकी तस्वीरों को देखना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी और अब वह बॉलीवुड में सिक्का जमाने के लिए तैयार हैं।

लेटेस्ट तस्वीर में दिखी रॉयलिटी

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले अवनीत अपने बोल्ड लुक्स के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस काम से ज्यादा अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं। एक्ट्रेस एक आलीशान जिंदगी जीती हैं और इस बात का सबूत है उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मिरर सेल्फी ले रही हैं और उनके पास ही christian dior का बैग भी दिख रहा है। यह इस बात का सबूत है कि एक्ट्रेस की रॉयलिटी किस लेवल पर है।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर चर्चा में है मौनी रॉय का खूबसूरत लुक, एक्ट्रेस के हुस्न से नजरें हटाना है मुश्किल

साटिन ड्रेस में कमाल की लग रही हैं अवनीत

एक्ट्रेस फैंस के बीच बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन लोगों को उनका नया लुक देखने को मिलते हैं। फैंस भी अवनीत के नए लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच उनका नया लुक अब चर्चा में आ गया है। अवनीत का नया लुक देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में स्काई कलर की साटिन ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है।

इसे भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

वायरल वीडियो है काफी मजेदार

वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में अवनीत को स्काई ब्लू टीशर्ट और लोअर में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पोनीटेल हेयर में जबरदस्त डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस की एनर्जेटिक डांस मूव्स देखने लायक है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 6A Vs Nothing Phone (1): दूर करें कन्फ्यूजन, Google Pixel 6A या Nothing Phone (1)

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन वह बहुत जल्द फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अवनीत अगर ऐसी खूबसूरत अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं तो जाहिर सी बात है कि आने वाले समय में वह एक बड़ी फिल्म स्टार बन जाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version