Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, उनके नए और पुराने दोनों ही गाने काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें, खेसारी लाल एक ट्रेंडिग स्टार बन चुके हैं। उनका जब भी कोई गाना आता है तो वो ट्रेंड करने लगता है। ऐसा ही उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है।

काजल और खेसारी का गाना हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है। यही कारण है कि, इस जोड़ी को फैंस की तरफ से काफी प्यार भी मिलता है। इस बीच उनका एक ऐसा ही गाना काफी धूम मचाए हुए है।इस गाने का टाइटल ‘मछरिया’ (Machhariya) है, जिसमें खेसारी लाल और काजल राघवानी भरी महफिल में प्यार की पंतग उड़ा रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखी जा सकती है।ये गान फिल्म ‘बापजी’ ( Baapji) का है। इस वीडियो सॉन्ग में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी सिल्वर कलर की ब्रालेट और लॉन्ग स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और खेसारी लाल का दिल उनको खाने के लिए मचल रहा है। गाने में दोनों के बीच काफी रोमांटिक सीन्स देखे जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

आपको बता दें, इस गाने Khesari Lal Yadav और Khushbu Tiwari ने गाया है। इसके साथ हीगाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे है। इस गाने का म्यूजिक और वीडियो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। आपको बता दे,ये गाना Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल ने जारी किया है। ये गाना ज्यादा पुराना तो नहीं है , लेकिन इसका जादू अभी भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। फैंस इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। जिसके कारण ये काफी ट्रेंड कर रहा है।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version