टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने काफी कम उम्र में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। यह टीवी का जाना पहचाना चेहरा है। अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी और आज अच्छे मुकाम पर पहुंच चुकी हैं। अवनीत कौर इस समय किसी खास वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं और यह चर्चे अवनीत कौर के रिलेशनशिप की वजह से हैं। अवनीत कौर एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में है। 

अवनीत कौर इस वक्त सुर्खियों में है और इनके सुर्खियों की वजह है इनका रिलेशनशिप। अवनीत कौर 22 साल के प्रोड्यूसर राघव शर्मा के साथ रिलेशनशिप में है। यह दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अवनीत और राघव कुछ सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं दोनों में काफी गहरी दोस्ती है। हालांकि अभी इन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है यह दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अपने रिश्ते को छिपाकर रखा हुआ है। 

Also Read : Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan का बॉयफ्रेंड बनना नहीं आसान,

खबर के मुताबिक, दोनों पिछले 3 – 4 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की जान पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो गई। इन दोनों ने एक दूसरे को जानना चाहा। तब से यह दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए आ रहे हैं। इन दोनों के रिलेशनशिप को कुछ समय बीत चुका है और अब दोनों दूसरे को पसंद करने लगे हैं। अपने प्रोफेशन की वजह से दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है। प्रोड्यूसर राघव शर्मा एक प्रोडक्शन के साथ जुड़े हुए हैं जिसके तले अवनीत कौर ने अपने कई प्रोजेक्ट कंप्लीट किए हैं। दोनों ने अपनी डेटिंग लाइफ प्राइवेट करके रखा हुआ है। इन दोनों की तरफ से या फिर इनके परिवार की तरफ से इस रिलेशनशिप को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। 

इस समय यह दोनों थाईलैंड गए हुए हैं और वहां पर एक साथ समय बिता रहे हैं। दोनों फ्लाइट में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं इन दोनों ने फ्लाइट में बैठे हुए अपना वीडियो शेयर किया है। जानकारी के अनुसार दोनों को जब भी समय मिलता है एक दूसरे से मुलाकात करते हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version