Avneet Kaur Photos:अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने 20 साल की उम्र में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। एक्ट्रेस की एक्टिंग की खूब सराहना की जाती हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉट ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते है। इसी बीच उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा रहती है एक्टिव

अवनीत कौर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस आंखें बिछाए हुए रहते हैं और एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही है अवनीत

अवनीत कौर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही है। तस्वीरों में दिख रहा है कि वो स्पोर्ट्स ब्रा के ऊपर क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रही है। उनके कर्ली बार उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने तस्वीर में कातिलाना पोज देती नजर आ रही है।

तस्वीर पर फैंस ने कही ऐसी बातें

इस तस्वीर पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘नाइस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो और आप बहुत क्यूट और हॉट एंजेल हो’। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर अभी तक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

अवनीत के वर्क फ्रंट

अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी है। वो जल्द फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में अवनीत के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version