Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपर स्टार से ट्रेंडिग स्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Keshari Lal Yadav) का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इस दौरान उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, उनके गाने आपको सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते हुए नजर आ जाएं। इसी लिए उनके फैंस उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं। आज भी जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो गाना नया तो नहीं है लेकिन फैंस के दिल और दिमाग में खूब छाया हुआ है।

यहां देखें Video:

खेसारी लाल यादव और आकांक्षा का गाना हुआ वायरल

इस गाने में आप खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi) का पुराना गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने का टाइटल ‘मीठा बोली बोल के’ (Mitha Boli Bol Ke) है। इस गाने का जैसा टाइटल है वैसा ही इसका वीडियो भी है। इस गाने में आप खेसारी लाल और आकांक्षा अवस्थी के बीच काफी नजदीकी देख सकते हैं।इस गाने में आप देख सकते है कि, खेसारी लाल और आकांक्षा एक दूसरे पर काफी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।ये गाना फिल्म ‘दबंग सरकार’ (Dabang Sarkar) का है, जिसमें खेसारी लाल और आकांक्षा ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल लूट लिया था।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

‘मीठा बोली बोल के’ भोजपुरी गाने को किया जा रहा पसंद

इस फिल्म की तरह ही ये गाना भी काफी हिट हो रहा है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव और आकंक्षाफूलों के गार्डन में प्यार के फूल खिला रहे हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Rini Chandra ने साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल Azad Singh ने लिखे हैं। ये गाना यूट्यब पर Zee Music Bhojpuri नाम के चैनल ने जारी किया है। वैसे ये गाना काफी पुराना है। लेकिन इस गाने का जादू अभी भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version