Avneet Kaur Hot Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपनी एक्टिंग के साथ ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर वो अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में, अवनीत ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस से भरी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

फैंस को अपडेट रखती हैं अवनीत

अवनीत कौर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। उनके फैंस अवनीत की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है और लेटेस्ट अवतार वाली फोटोज देखने के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। हाल ही में,  अवनीत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं अवनीत

अवनीत कौर तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं, उन्होंने प्रिंटेड ब्लैक कलर हाइ थाई स्लिट गाउन पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल ओपन छोड़े हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है। साथ ही, उन्होंने हाई हील्स पेयर की हुई है। हर तस्वीरों में वो कातिलाना लुक देती दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

तस्वीरों पर फैंस ने दिए ऐसा रिएक्शन

अवनीत के इन तस्वीरों पर फैंस तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सो ब्यूटिफुल, दूसरे यूजर ने लिखा, ओसम, तीसरे यूजर ने लिखा, आप ब्यूटी की आईकन हो। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की है। अब तक इन तस्वीरों पर 3 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Bride: सुहागरात से पहले ही लड़की ने तोड़ी शादी, कारण आपका सिर घुमा देगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version