Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्होंने कई सीरीयल में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। वो सिर्फ 20 साल की हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग और सिजलिंग लुक से बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। अक्सर वो अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं, फिर एक बार वो अपने ग्लैमरस अवतार के कारण सुर्खियां बटोर रही है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की दिल की धड़कनें तेज हो गई हैं।

फैंस के साथ रू-ब-रू होती रहती है अवनीत

अवनीत हमेशा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए रू-ब-रू होती रहती है। वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस आंखें बिछाए रहते हैं और उनके दीदार के लिए दीवाने रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से अपने चाहने को मदहोश कर देती हैं।

ट्रेडिशनल आउफिट में नजर आईं अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो प्लाजो कुर्ती और पैंट पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और वो हर तस्वीरों में कहर ढा रही है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। उन्होंने अपने बाल ओपन छोड़े हुए, जो लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में कहर ढा रही है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘सुहाना सफर और ये मौसम हसीन’। अभी तक इन तस्वीरों पर 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

अवनीत कौर के वर्क फ्रंट

अवनीत कौर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सीरियल के बाद अपनी एक्टिंग का जादू फिल्म में बिखेरने के लिए तैयार है। वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कंगना रनौत कर रही है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version