Ayaz Khan Baby Girl: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु कुछ दिन पहले ही माता-पिता बने है, जिसका नाम कपल ने देवी रखा था। वही अब उनके दोस्त और एक्टर अयाज खान भी एक बच्चे के पिता बन गए है। उन्होंने अपनी खुशी अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए बेटी की एक झलक भी दिखाई है। तस्वीर में दिख रहा की उनकी बेटी अपने माता पिता की उंगलियां पकड़ रखी है।

बच्चे के साथ खेल सकता हूं- अयाज

अयाज ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं पापा बन गया हूं। ये बहुत अच्छी फीलिंग नहीं है। जब मैंने अपने दोस्त के बच्चे को गोद में उठाया तो मैं सच में बताऊं कि इस भावना को अपने अंदर ढलने में कुछ समय लगता है। हमारी बेटी बहुत ही प्यारी है। ये मुझे हैरान करने वाला है कि जब मैं किसी और के बच्चे को गोद में उठता हूं तो डर लगता है लेकिन अपने को उठते है जो नैचुरली आ जाता है। आप उसे गोद में ले लेते है उसके के साथ खेल भी सकते है उसके साथ ये ध्यान देना होगा की बच्चे को कोई भी नुकसान नहीं पहुंच जाए। ये भावनाएं मैं बया नहीं कर सकता हूं”।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

अयाज ने बेटी का नाम रखा दुआ

बता दें कि अयाज ने अपनी बेटी का नाम दुआ रखा है। उन्होंने कहा ही उनकी पत्नी और उन्होंने नाम सोचकर रखा है, मेरी जिंदगी में जन्नत है। इसलिए मैने अपनी बेटी का नाम दुआ रखा है। गौरतलब है कि पांच साल के बाद उनकी घर में खुशियां आई हैं और उनकी अरेंज मैरिज शादी हुई थी। अयाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कुछ दिनों से टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना रखे हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वो ‘पुनर्विवाह’, ‘परिचय’, ‘भूत भूत ना रहा’, ‘जाने तू फिर न जानें’, ‘चश्मे बद्दूर’ जैसे सीरियल्स में दिखाई दे चुके हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version