Shilpa Shetty के नए फिटनेस शो “शेप ऑफ़ यू” (Shape of You) में रैपर सिंगर बादशाह ने मेंटल हेल्थ के बारे में डिस्कशन किया। बादशाह ने शिल्पा शेट्टी के शो पर अपने मेंटल डिसऑर्डर के बारे में बात की। बादशाह ने बताया कि  मैं कुछ दिनों तक इस समस्या के साथ जुझा हूं। मुझे भी स्लीप एपनिया हो चुका है जिसने मेरी मेंटल हेल्थ को बुरी तरह प्रभावित किया था। 

सिंगर बादशाह ने बताया कि मैं अपनी लाइफ में बहुत बुरे समय से गुजरा हूं। मुझे एक टाइम पर मेंटल डिसऑर्डर हुआ था जिस वक्त मैं काफी परेशान था। उस वक़्त मेरी मेंटल हेल्थ काफी डाउन हो चुकी थी। मुझे क्लीनिकल डिप्रेशन हुआ था और मैं यह कहना चाहता हूं कि आपको जो लोग खुश रखते हैं जो लोग आपको चाहते हैं आप उनके साथ अपना वक्त बताएं, अपना समय दें। 

इसके अलावा बादशाह ने अपने वजन को लेकर चर्चा की। बादशाह ने कहा कि वजन कम करना मेरे लिए किसी भी मोटिवेशन से कम नहीं था। जब लॉकडाउन के समय सारे शोज़ बंद हो चुके थे तब हमारा वजन काफी बढ़ गया था और जब लॉकडाउन खुलने के बाद जब हमारा शो हुआ तब मैं स्टेज पर गया जहां मैं काफी हांफने लगा था। यही एक कारण था जिसकी वजह से मुझे उस समय वजन घटाने के समय मोटिवेशन जैसा महसूस हुआ। 

Also Read :IPL 2022 : KKR की जीत से झूम उठा पूरा Stadium

बादशाह ने अपने वजन बढ़ने को लेकर एक और बात कही। मुझे उस वक्त स्लीप एपनिया हुआ था इस वजह से यह प्रॉब्लम हुई थी क्योंकि अगर ये बीमारी एक बार बढ़ गई तो यह बार-बार बढ़ती रहती है। स्लीप एपनिया का मतलब जोर-जोर से खर्राटे लेना होता है ये एक मेजर प्रॉब्लम होती है जिसमें हमें खर्राटे आते थे। जब मुझे यह दिक्कत हुई थी तब मुझे काफी प्रॉब्लम होती थी लेकिन अब मुझे यह समस्या नहीं है अब मुझे ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं है अब मैं स्लीप एपनिया जैसी बीमारी से बाहर आ चुका हूं।

बता दें कि रैपर सिंगर बादशाह और शिल्पा शेट्टी टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के जज है जिनके साथ किरण खेर भी हैं किरण खेर भी इस शो की जज है इंडियाज गॉट टैलेंट सोनी टीवी पर प्रसारित होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version