Shah Rukh Khan  Beast Trailer:  साउथ की मोस्ट पोपुलर फिल्म बीस्ट का ट्रेलर अब हिन्दीं में आ गया है। आपको बता दें, थलापति विजय और पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म बीस्ट का ट्रेलर मंगलवार को हिंदी में लॉन्च हो गया है। जिसको लेकर देश में जमकर चर्चा हो रही है। आम और खास सभी इस ट्रेलर को देखकर इसके फैंन हो गए हैं। इस बीच बॉलीवुड सुपर स्टार Shah Rukh Khan  ने Beast के Trailer पर अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा बयान दिया है।

Shah Rukh Khan   फिल्म ट्रेलर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- निर्देशक एटली संग बैठा हूं, वह भी मेरी तरह विजय के बहुत बड़े फैन हैं। बीस्ट की पूरी टीम को शुभकामनाएं। ट्रेलर मीनर, लीनर और स्ट्रॉन्गर दिख रहा है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फिल्म बीस्ट (रॉ) के ट्रेलर को हिंदी में लॉन्च किया था। उन्होंने भी बताया था कि वह थलापति विजय के बहुत बड़े फैन हैं।  इस फिल्म का वो बेसब्री से इतजार कर रहे हैं।फिल्म ट्रेलर इंटरनेट सोशल मीडिया और इंटरनेट पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस इसे देखकर काफी खुश हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें Contestant Fees: Lock Upp में पहने के लिए Contestant को मिल रही इतनी मोटी Fees

आपको बता दें, साउथ के सुपर स्टार विजय ‘बीस्ट’  वीरा राघवन का किरदार निभा रहे है। फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो ‘बीस्ट’ की कहानी एक मॉल किडनैप किए गए लोगों को छुड़ाने की है। ट्रेलर एक्शन सीन से भरा पड़ा है। इसे देखने के बाद आपको विजय की फिल्म ‘थुप्पक्की’ की याद आ जाएगी।

आपको बता दें, विजय की फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही इसकी सीधी टक्कर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ से होने वाली है। यह फिल्म  14 अप्रैल पूरे देश में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version