छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल अनुपमा की कहानी बेहद दिलचस्प होती जा रही है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज अनुज को हाथापाई करने पर उतारू कर देता है।

अनुपमा की आने वाली कहानी बेहद रोचक होने वाली है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज मालविका को अपने साथ आने के लिए मनाने की कोशिश करता है लेकिन वह मना कर देती है क्योंकि वह वनराज के साथ रहना चाहती है। अनुपमा अपना रौद्र रूप दिखाती है। वहीं, वनराज अपनी हद पार करते हुए अनुज और अनुपमा के रिश्ते को कलंकित करता है।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर शो ‘अनुपमा’ लगातार दर्शकों के दिलों पर अपनी हुकूमत कर रहा है। ‘अनुपमा’ शो में अब तक देखा गया कि अनुज के आ जाने से वनराज अनुपमा के लिए काफी इनसिक्योर हो रहा है।

वहीं अनुपमा, अनुज के साथ बीच पर बहुत खूबसूरत मोमेंट शेयर कर रही है। मगर दोनों के बीच यह खूबसूरत पल अब बदलने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- नौकरी बदलने के बाद भी चिंता करने की जरुरत नहीं है, घर बैठे ऐसे करें ट्रांसफर अपना पीएफ अकाउंट, जानें पूरी प्रकिया

इस फैसले से खुश नहीं काव्या

अनुज और मालविका के साथ रहने के लिए काव्या का व्यवहार थोड़ा बदल जाता है और इस फैसले से खुश नहीं होती है। क्योंकि वह नहीं चाहती कि मालविका वनराज के पास कहीं भी हो। अब नाटक का दौर इस तरह बदल जाता है कि अनुज और अनुपमा उस जगह से निकल जाते हैं । वे अपनी बिजनेस मीटिंग के लिए काम पर लग जाते हैं जहां अनुपमा अनुज के लिए अपने प्यार का करने की प्लानिंग करती है।

अनुपमा का मिजाज हुआ शर्मीला

जब अनुपमा अनुज की तारीफ करती है और उसे कुबूल करने की कोशिश करती है लेकिन वहीं रुक जाती है। अनुज अनुपमा की तरफ देखता है तो वह शर्मीले मिजाज की तरह अपनी नजरें नीचे झुका लेती है और उसके गाल बिल्कुल गुलाब की तरह चमकने लगते हैं।

अनुपमा शर्मीली और नर्वस महसूस करती है, एक बार फिर अपने प्यार को शब्दों में व्यक्त करने में असफल रही। अब जाना है यह है कि क्या अनुज अनुपमा के इस इशारे को और उसकी भावनाओं को समझेगा? इसके अलावा अनुपमा भी अपनी भावनाओं को अनुज के सामने रख पाएगी?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version