Best Romantic Web Series: आजकल लोगों के बीच ओटीटी का क्रेज है और लोगों ने सिनेमाघरों से दूरी बना ली है। यह सच है कि ओटीटी पर हर तरह के कंटेंट की भरमार है। वहीं आज वेब सीरीज में हॉट और बोल्ड सीन्स ने तो मानो जगह ही बना ली है। ऐसे में आप अगर ओटीटी की ओर रुख करते हैं तो आपके मन में कई सवाल होते हैं कि किस वेब सीरीज को पहले देखनी चाहिए। तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं और आपको बताते हैं ओटीटी की टॉप 5 रोमांटिक वेब सीरीज के बारे में। दावा है कि आप इन वेब सीरीज को खूब एन्जॉय कर सकते हैं। इन वेब सीरीज की कहानी काफी शानदार है जो आपको जरूर पसंद आएगी।

नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड

Credit- Youtube

‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ में नकुल मेहता और आन्या सिंह हैं। यह कहानी दो सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन वे अपनी दोस्ती की रेखा को पार नहीं कर सकते हैं। यह रोमांटिक सीरीज Zee5 पर ऑनलाइन उपलब्ध है। इस वेब सीरीज के दो सीजंस हैं जो काफी शानदार है।

साउलमेट्स

Credit- Youtube

यह वेब सीरीज दो एक्स क्लासमेट्स प्रियांशु पेन्युली और अंशुल चौहान के बारे में है जो शिलांग की यात्रा के दौरान एक-दूसरे से टकराते हैं। वेब सीरीज एक रोमांटिक ड्रामा है जो निश्चित तौर पर देखने लायक है। यह यूट्यूब पर ऑनलाइन उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

लिटिल थिंग्स

Credit- Youtube

यह वेब सीरीज ध्रुव सहगल और मिथिला पालकर की कहानी है। ये अपने 20 के दशक में एक यंग कपल की भूमिका निभाते हैं जो मुंबई में अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। यह सीरीज थ्री रियलिटी के बारे में बताती है और एक कपल के बीच में लिवइन रिलेशनशिप में होती हैं। यह नेटफ्लिक्स पर आप देख सकते हैं।

फ्लेम्स

Credit- Youtube

फ्लेम्स यंग लव स्टोरी है। यह एक कपल के पहले किस, पहली डेट, प्यार में पड़ने के अनुभव के बारे में है। यह युवाओं की सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक है। यह वेब सीरीज फ्लेम्स एमएक्स प्लेयर और टीवीएफप्ले पर ऑनलाइन उपलब्ध है।

ये भी पढे़ं: UP News: योगी सरकार का राज्य के विकास पर बड़ा क़दम, ये 20 बड़े शहर सोलर सिटी के रूप में होंगे विकसित

रोमिल एंड जुगल

Credit- Youtube

रोमिल और जुगल एक सीरीज है जिसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इसमें राजीव सिद्धार्थ और मनराज सिंह लीड रोल में हैं। यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी प्रोडक्शन में एक लेखक के रूप में राज राउत की पहली शुरुआत है। इस सीरीज में लव, ट्विस्ट और ड्रामा शामिल हैं। इस सीरीज में गे लव को दिखाया गया है जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version