Irrfan Pathan Movie: भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने क्रिकेट के मैदान पर काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने गेंद से बैट्समैन को क्रीज पर टिकने नहीं दिया तो बैट से गेंदबाजों को धुलाई चटाई। उन्होंने कई मैच अपने बॉल और बैट से भारत को जिताए हैं। वहीं, उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन उनके शानदार प्रदर्शन को आज भी लोग याद करते हैं। वो अब एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमा रहे है। उनकी पहली फिल्म ‘कोबरा’ रिलीज हो चुकी है।

ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं इरफान

इरफान इस फिल्म में ऑफिसर का किरदार निभा रहे है, जिसमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में चियान विक्रम लीड रोल में हैं। खबरों की मानें तो ये फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ट्रेंड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म 175 करोड़ से 200 करोड़ रुपये कमा सकती है। ये फिल्म तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक दी है।

यूसुफ पठान ने किया ट्विट

बता दें कि इरफान के बड़े भाई और और क्रिकेटर यूसुफ पठान ने फिल्म की छोटी सी क्लिक ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा,  ‘क्या क्रिकेटर, क्या एक्टर, क्या डांसर, क्या भाई, क्या बेटा, क्या पिता, क्या मेंटोर, गड्डू तुम एक ऑलराउंडर हो’।

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

इरफान का क्रिकेट करियर

इरफान पठान ने 2003 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट में डेब्यू किया था। तब वो सिर्फ 19 साल के थे। उन्होंने इंटरनेशनल करियर में 173 मैच खेले है और 2821 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 173 मैच में 301 एक विकेट लिए हैं। वहीं भी वो एशिया कप 2022 की कमेंट्री कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version